Varun Dhawan

Varun dhavan advertisement: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के अंडरवियर एड पर मचा हंगामा, जानें क्या बोले यूजर्स

Varun dhavan advertisement: विज्ञापन को अमूल माचो ने उन्हीं के एक एड का कॉपी बताया हैं

मुंबई, 07 सितंबरः Varun dhavan advertisement: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपने एक कमर्शियल एड को लेकर विवादों में घिर गए हैं। हाल ही में एक्टर लक्स कोजी के एक एड में नजर आ रहे हैं। एड के सामने आते ही यह विवादों में आ गया हैं। विज्ञापन को अमूल माचो ने उन्हीं के एक एड का कॉपी बताया हैं।

Varun dhavan advertisement: कंपनी का आरोप है कि वरुण धवन का यह कमर्शियल साल 2007 में आए उनके एड टोइंग अंडरवियर एड से मिलता-जुलता है। एड को देखने के बाद यूजर्स भी अभिनेता वरुण धवन की खिंचाई करने लगे हैं। यूजर्स ने एक्टर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Taliban open fire as Afghans protest: पाक मुर्दाबाद के नारों से तिलमिलाया तालिबान, महिलाओं पर कराई फायरिंग

Advertisement

माचो इनरवियर के मेकर्स जे जी होजियरी ने लक्स इंडस्ट्रीज के खिलाफ भारतीय विज्ञापन मानक परिषद में विज्ञापन की कथित तौर पर नकल करने पर शिकायत दर्ज की हैं। यूजर्स ने वरूण को ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस तरीके से अगर महिला इनर वियर पर शूट किया होता तो सोसायटी इसका विरोध करने लग जाती।

वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा इन लोगों को अश्लीलता फैलाने में जरा भी शर्म नहीं आती। एक यूजर ने एड की कास्ट को ओवरएक्टिंग की दुकान बताया हैं। वहीं एक यूजर ने तो वरूण धवन के एड को ही बकवास करार दिया।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.