Urfi javed

Urfi javed reaction on FIR: एफआईआर दर्ज होने पर उर्फी जावेद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे नाम…

Urfi javed reaction on FIR: ये वही लोग हैं जो प्रमोशन और ध्यान पाने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैंः उर्फी जावेद

मनोरंजन डेस्क, 10 नवंबरः Urfi javed reaction on FIR: सोशल मीडिया सेंशन उर्फी जावेद हमेशा अपनी अतरंगी फैशन सेंस के लिए चर्चाओं में रहती हैं। फिलहाल वे कानूनी मुसीबत में फंस गई हैं। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री के खिलाफ दिल्ली में एक शिकायत दर्ज की गई हैं। दरअसल पिछले महीने उनके म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के रिलीज होने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इससे पहले, कॉमेडियन सुनील पाल ने भी उर्फी के आउटफिट्स और पब्लिक अपीयरेंस को लेकर फटकार लगाई थी। वहीं अब, उर्फी ने अपने खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर और पाल और ट्रोल करने वाले अन्य लोगों के कमेंट पर चुप्पी तोड़ी है।

इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी कहती हैं, “यह इतनी अजीब बात है, ये लोग मुझे बोलते हैं कि मुझे पब्लिसिटी चाहिए, और ये वही लोग हैं जो प्रमोशन और ध्यान पाने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। .

उर्फी आगे कहती हैं, “किसी रेपिस्ट के ऊपर इतने एफआईआर नहीं हो रहे हैं। अफगानिस्तान या तालिबान नहीं है, क्या आप उस तरह जीना चाहते हैं? क्या आप नियंत्रित करना चाहते हैं कि महिलाओं को क्या पहनना चाहिए?

क्या आपने यह पढ़ा…. Okha-gorakhpur express route change: ओखा-गोरखपुर एक्सप्रेस आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग पर चलेगी, जानिए…

Hindi banner 02