Urfi javed

Urfi javed new look: अब तो हद ही हो गई…! उर्फी ने पतली डोरी से घड़ियों को जोड़कर बनाई ड्रेस, यहां देखें…

Urfi javed new look: उर्फी इस बार घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनकर आई हैं, जिसे देखकर फैन्स का सिर चकरा गया

मनोरंजन डेस्क, 03 अक्टूबरः Urfi javed new look: उर्फी जावेद सोशल मीडिया का बहुचर्चित नाम हैं। वे आये दिन अपने फैंस के बीच तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक साझा किया हैं। वे इस बार न तो किसी सेमी-न्यूड या न्यूड लुक में हैं और न ही टॉपलेस या ब्रालेस हैं। उन्होंने इस बार ऐसी स्कर्ट पहनी है, जिसे किसी और ने पहना तो क्या उसके बारे में सोचा तक नहीं होगा।

दरअसल उर्फी इस बार घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनकर आई हैं, उनके इस नए लुक को देखकर फैंस का सिर चकरा गया हैं। उन्होंने लंबे से टॉप के नीचे कपड़े की नही बल्कि घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनी हुई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसमें उर्फी ने अब तक की सबसे अतरंगी ड्रेस पहनी है। उर्फी इस बार न ब्रालेस हैं और न ही टॉपलेस, लेकिन इसके बावजूद उनका गेटअप हद से ज्यादा बोल्ड है।

ऊपर की तरफ तो उर्फी ने लैवेंडर रंग का एक नॉर्मल हाफ-स्लीव्ज टॉप पहना हुआ है लेकिन इस लुक का हाइलाइट उर्फी की स्कर्ट है। इस लुक में उर्फी ने एक बेहद बोल्ड और अलग स्कर्ट पहनी हुई है जिसमें पूरी स्कर्ट किसी कपड़े से नहीं बनी है बल्कि घड़ियों से बनी है। एक पतली डोरी से उर्फी ने रिस्ट वॉचेज को जोड़कर स्कर्ट बनाई है। घड़ियों की स्कर्ट से उनकी अंडरवेयर भी नजर आ रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Brahmastra movie earning: ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का दमदार प्रदर्शन जारी, इस मामले में यश की KGF 2 को छोड़ा पीछे

Hindi banner 02