Brahmastra movie

Brahmastra movie earning: ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का दमदार प्रदर्शन जारी, इस मामले में यश की KGF 2 को छोड़ा पीछे

  • USA बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का कलेक्शन 7.8 मिलियन डॉलर्स पहुंच गया

Brahmastra movie earning: ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म ने बनाया 2022 में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का बड़ा रिकॉर्ड

मनोरंजन डेस्क, 03 अक्टूबरः Brahmastra movie earning: ब्रह्मास्त्र फिल्म का बॉ़क्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन जारी हैं। इस बीच रणबीर कपूर की इस फिल्म ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हैं। सबको मालूम है कि अप्रैल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 नाम का एक बड़ा तूफान आया था।

रॉकिंग स्टार के नाम से पहचाने जाने वाले यश की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी जोरदार कमाई की थी कि इसकी पहले दिन की कमाई के बराबर पहुंचने में बॉलीवुड फिल्मों को ओपनिंग वीकेंड, यानी 3 दिन भी कम पड़ रहे हैं। किंतु उधर भारत में पोन्नियिन सेल्वन के जोरदार कलेक्शन से दूर, अमेरिका में ब्रह्मास्त्र ने केजीएफ का रिकॉर्ड तोड़ डाला हैं।

उल्लेखनीय है कि KGF 2 ने सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म ने ओवरसीज मार्किट में करीब 27 मिलियन डॉलर्स का कलेक्शन किया था। रिपोर्ट्स बताती हैं कि इसमें सिर्फ USA बॉक्स ऑफिस से ही फिल्म ने करीब 7.6 मिलियन डॉलर्स का कलेक्शन किया था। अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि USA बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का कलेक्शन 7.8 मिलियन डॉलर्स पहुंच गया है और इसने KGF 2 को बड़े आराम से पीछे कर दिया है।

इस लिस्ट में टॉप पर राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR है जिसने USA में 14.5 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। इस साल सबसे कमाऊ भारतीय फिल्मों की लिस्ट कुछ इस तरह है:

1. RRR- 14.5 मिलियन डॉलर्स
2. ब्रह्मास्त्र- 7.8 मिलियन डॉलर्स
3. KGF 2- 7.6 मिलियन डॉलर्स
4. द कश्मीर फाइल्स- 4 मिलियन डॉलर्स
5. लाल सिंह चड्ढा- 3.5 मिलियन डॉलर्स

क्या आपने यह पढ़ा… Bank holidays in october: जल्द निपटा लें जरूरी काम, अक्टूबर में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

Hindi banner 02