TMKOC new tapu

TMKOC new tapu: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई नए टप्पू की एंट्री! इस एक्टर को मिली जगह

TMKOC new tapu: मेकर्स ने नीतीश भूलनी को टप्पू के रोल के लिए कंफर्म किया हैं….

मनोरंजन डेस्क, 10 फरवरीः TMKOC new tapu: पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 14 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इस शो के दर्शकों तो उस वक्त भारी झटका लगा था, जब राज अनादकट यानी टप्पू ने शो को अलविदा कहने की बात कहीं थी। राज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को यह दुःखद खबर दी थी। मेकर्स ने भी अपनी ऑडियन्स को इसके बाद यह सुनिश्चित किया था कि वह कुछ ही दिनों में उनके सामने नए टप्पू को लेकर आएंगे और देखिए उन्होंने अपना वादा पूरा किया।

जानकारी के अनुसार, नए टप्पू के साथ मेकर्स शो को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने नीतीश भलूनी को इस रोल के लिए कंफर्म किया हैं। जल्द ही नए टप्पू बनकर नीतीश पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। वे जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू करेंगे। अब देखना यह होगा कि क्या वे टप्पू बनकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

बता दें कि नीतीश इससे पहले मेरी डोली मेरे अंगना में नजर आए थे। टीवी इंडस्ट्री में नीतीश का यह एक बहुत बड़ा ब्रेक हो सकता हैं। क्योंकि पिछले 14 सालों से यह शो दर्शकों का नंबर वन शो बना हुआ हैं। हालांकि असित कुमार मोदी और नीतीश दोनों से ही जब इस मामले को लेकर जानकारी हासिल करने की कोशिश की गई तो दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. 5G services in gujarat: गुजरात के इन तीन शहरों में एयरटेल 5जी सेवा हुई लॉन्च, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02