the kerala story

The kerala story ban in WB: पश्चिम बंगाल में भी बैन हुई ‘द केरल स्टोरी’, मुख्यमंत्री ने बताई यह वजह…

The kerala story ban in WB: पश्चिम बंगाल के अलावा फिल्म को तमिलनाडु सरकार ने भी बैन कर दिया है

मनोरंजन डेस्क, 08 मईः The kerala story ban in WB: बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म को लोगों से मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय किया हैं। मालूम हो कि इससे पहले तमिलनाडु सरकार फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा चुकी हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, फिल्म द केरल स्टोरी पर यह फैसला उन्होंने नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए लिया हैं। वहीं फिल्म को कल तमिलनाडु सरकार ने बैन किया था। हालांकि इसके बावजूद फिल्म की कमाई पर इसका असर नहीं दिखा हैं।

The Kerala Story बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘The Kerala Story’ विवादों के बाद भी सिनेमाघरों में छाई है और लगातार इसकी कमाई में इजाफा हो रहा है। फिल्म ने 3 दिन में 35 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने 3 दिन में अपनी लागत के करीब कमाई कर ली है।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में ‘द केरल स्टोरी’ कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड कायम कर सकती है। ओपनिंग डे के मुकाबले फिल्म की कमाई हर नए दिन के साथ बढ़ रही है, अब देखना होगा कि इसे आज यानी सोमवार को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Parmeshwar Phunkwal: परमेश्‍वर फुंकवाल ने पश्चिम रेलवे के प्रमुख मुख्‍य इंजीनियर का पदभार ग्रहण किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें