Tabu

Tabu on her single status: 51 साल की उम्र में भी अपना घर नहीं बसा पाईं तब्बू, बॉलीवुड का यह टॉप एक्टर है वजह

Tabu on her single status: अगर मैं आज सिंगल हूं तो यह सब अजय की वजह से हैंः तब्बू

मनोरंजन डेस्क, 22 जूनः Tabu on her single status: तब्बू बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं। 90 के दशक से ही वे फिल्मों में काम कर रही हैं। उस समय से तब्बू और अजय देवगन की ऑन स्क्रीन जोड़ी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। दोनों ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया हैं, वहीं दोनों काफी करीबी दोस्त भी हैं। तब्बू ने अजय देवगन के साथ विजयपथ, हकीकत, दृश्यम, गोलमाल अगेन और दे दे प्यार दे जैसी फिल्मों में काम किया हैं। जबकि दोनों स्टार्स जल्द ही दृश्यम 2 में स्क्रीन साझा करेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में तब्बू ने अजय देवगन को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने खुलासा किया था कि अजय देवगन उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वो मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे, जो मेरे बड़े होने का एक हिस्सा थे। जब मैं छोटी थी, समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi new traffic rule: दिल्ली वालों के लिए सरकार ने जारी किया नया ट्रैफिक नियम, ऐसा करने पर लगेगा 5000 का जुर्माना

Advertisement

मेरे पीछे-पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए पकड़े गए किसी भी लड़के को पीटने की धमकी देते थे। साथ ही साथ उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं आज सिंगल हूं तो यह सब अजय की वजह से हैं। तब्बू ने मजाक में कहा कि उन्होंने अजय से अपनी शादी के लिए किसी को ढूंढने के लिए कहा था।

उन्होंने कहा कि अगर कोई है जिस पर मैं भरोसा कर सकती हूं तो वो अजय हैं। जब वो आसपास होता है तो सेट पर माहौल तनाव मुक्त रहता हैं। हम एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड और बिना शर्त प्यार साझा करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अजय देवगन उन्हें कभी शादी करने और घर बसाने के लिए नहीं कहेंगे। तब्बू ने कहा- ‘वो मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. वो जानते हैं कि मेरे लिए क्या अच्छा है’।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.