Tabassum

Tabassum Passed Away: गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम का हुआ निधन, हार्टअटैक की वजह से गई जान…

Tabassum Passed Away: तबस्सुम ने फिल्मी करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 1947 में आई फिल्म ‘मेरा सुहाग’ से की थी

मनोरंजन डेस्क, 19 नवंबरः Tabassum Passed Away: भारतीय सिनेमा जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही तबस्सुम अब इस दुनिया में नहीं रही। 78 साल की उम्र में उनका निधन हो गया हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें कल रात हार्टअटैक आया था, जिस वजह से उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन

कल (शुक्रवार) रात अभिनेत्री को दो बार हार्ट अटैक आया था। बताया जा रहा है कि उन्हें पहला हार्ट अटैक 8:40 बजे और दूसरा 8:42 बजे आया था, जिस कारण से उनका निधन हो गया। आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए उनके बेटे होशांग गोविल ने कहा कि उनकी मां की ख्वाहिश थी उन्हें दफनाने से पहले किसी को भी उनकी मौत की बात ना बताई जाए।

बता दें कि तबस्सुम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही साल 1947 में आई फिल्म ‘मेरा सुहाग’ से की थी। इसके बाद वो कई फिल्में और टीवी शो का हिस्सा रहीं। किंतु अब 78 साल की उम्र में इस जानी-मानी अदाकारा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर से उनके फैंस में काफी निराशा छाई हुई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. New traffic rule: हेलमेट पहनने के बावजूद अब कटेगा 2000 का चालान, जानिए क्या कहते हैं नए नियम…

Hindi banner 02