TMKOC Makers made a mistake

Taarak mehta ka ooltah chashmah: यह अभिनेता 14 साल बाद छोड़ेगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो…! पढ़ें पूरी खबर

Taarak mehta ka ooltah chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अहम अभिनेता शैलेश लोढ़ा 14 साल बाद छोड़ेंगे शो

मनोरंजन डेस्क, 17 मईः Taarak mehta ka ooltah chashmah: टीवी की दुनिया में अगर कोई ऐसा कॉमेडी शो है जिसे लोग लंबे समय से देख रहे हैं तो वो है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’। दुनियाभर में इस शो के प्रशंसक हैं। इतना ही नहीं लोग इस शो के किरदारों को काफी पसंद करते हैं। लेकिन उन्हें यह जानकर हैरानी होगी कि इस शो का अहम अभिनेता 14 साल बाद अब जा सकता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak mehta ka ooltah chashmah) की देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस इस शो से जुड़े हर अपडेट को जानना चाहते हैं। अगर आप भी इसी इरादे से खबर को पढ़ रहे हैं तो यह न्यूज आपको दुःखी और हैरान कर सकती है। खबर है कि ‘तारक मेहता’ के लीड एक्टर शैलेश लोढ़ा करीब 14 साल बाद शो छोड़ रहे हैं। खबर सामने आई है कि उन्होंने शो की शूटिंग भी बंद कर दी है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Expensiveness at highest level in india: देश में महंगाई 17 साल के उच्‍चतम स्‍तर पर, थोक महंगाई दर बढ़कर इतने पर पहुंची

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak mehta ka ooltah chashmah) के फैंस इस खबर को जानकर चौंक जाएंगे। अब तक लोग दयाबेन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब खबर सामने आई है कि शो की रीढ़ शैलेश लोढ़ा शो छोड़ रहे हैं। इस शो में शैलेश लोढ़ा जेठालाल यानी दिलीप जोशी के अच्छे दोस्त की भूमिका में हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा पिछले एक महीने से शो में नहीं लौटे हैं. ईटाइम्स के मुताबिक, इस शो में काम करते हुए शैलेश लोढ़ा को अपने लिए एक और मौका नहीं मिला, इतना ही नहीं उन्होंने इस शो में काम करते हुए कुछ अच्छे ऑफर्स को भी ठुकरा दिया। लेकिन अब कलाकार अच्छे अवसरों को हाथ से जाने नहीं देना चाहते। कहा ये भी जा रहा है कि ‘तारक मेहता’ के मेकर्स भी इस बात से खफा हैं कि वो अपनी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं कर सकते।

Hindi banner 02