Disha Vakani

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फैंस के लिए खुशखबरी! TMKOC में जल्द होगी इस किरदार की वापसी…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में जल्द ही दयाबेन वापसी कर सकती हैंः रिपोर्ट्स

मनोरंजन डेस्क, 18 जुलाईः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो हैं। पिछले 15 सालों से यह शो अपने फैंस का मनोरंजन कर रहा हैं। सीरियल 2008 में ऑन एयर हुआ था। तब से लेकर अब तक शो को फैंस काफी पसंद करते हैं। स्टोरीलाइन से लेकर एक स्टारकास्ट तक हर एक चीज को परफेक्टली दिखाया जाता रहा हैं।

हालांकि इस दौरान, शो कई बार विवादों में भी घिरा दिखाई दिया। कई एक्टर्स शो छोड़कर चले गए और कुछ ने तो सीरियल के मेकर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए। शो छोड़ने वाले कई एक्टर्स के रिप्लेसमेंट भी आ चुके हैं। किंतु दयाबेन के कैरेक्टर के लिए अभी तक किसी नए एक्टर को नहीं लगाया गया हैं। मालूम हो कि, शो में दिशा वकानी दयाबेन का रोल निभाती थीं।

किंतु, कुछ सालों पहले दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी। इसके बाद से वो शो में वापस नहीं आई हैं। उन्हें बस एक बार एक एपिसोड में देखा गया था। फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। बीच में ये खबरें आई थीं कि दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है और मेकर्स उनकी जगह नए चेहरे की तलाश में हैं। हालांकि, अब नई रिपोर्ट्स हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती हैं।

एक खबर के मुताबिक, दिशा वकानी इस साल दिवाली तक शो में वापसी कर सकती हैं। फैंस के लिए काफी खुशी वाली खबर हैं। हालांकि, अभी तक इन खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

शो में चल रहा ये ट्रैक

शो के लेटेस्ट प्लॉट की बात करें तो जेठालाल दयाबेन को काफी मिस कर रहा है। वो दया को वापस गोकुलधाम में देखना चाहता है। जेठालाल ने दया की वापसी को लेकर जिद पकड़ ली है। इस पर सुंदर ने अनाउंसमेंट की है कि दया जल्द ही गोकुलधाम में नजर आएंगी।

क्या आपने यह पढ़ा… Seema Haider news: एटीएस संग पूछताछ में सीमा हैदर ने किए चौंकानेवाले खुलासे, सचिन से पहले…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें