seema haider sachin

Seema Haider news: एटीएस संग पूछताछ में सीमा हैदर ने किए चौंकानेवाले खुलासे, सचिन से पहले…

Seema Haider news: सचिन मीणा पहला भारतीय युवक नहीं है, जिससे सीमा ने पबजी के जरिए मुलाकात की थी

नई दिल्ली, 18 जुलाईः Seema Haider news: दुनियाभर में सीमा हैदर और सचिन मीणा के प्यार की चर्चाएं हो रही हैं। इस बीच, यूपी एटीएस की टीम दोनों से लगातार पूछताछ कर रही हैं। एटीएस की टीम ने सोमवार को सीमा, सचिन और सचिन के पिता से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी। देर रात यूपी एटीएस की टीम सीमा हैदर और सचिन के पिता को घर छोड़ गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सचिन मीणा को एटीएस ने कल से ही हिरासत में ले रखा है और पूछताछ कर रही है। टीम छह साल से कम आयु की दो बच्चियों को भी मां के साथ ले गई है। रात में महिला को हिरासत में नहीं रखने के नियम की वजह से यूपी एटीएस की टीम सीमा को वापस घर लेकर लौटी थी। 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सचिन मीणा पहला भारतीय युवक नहीं है, जिससे सीमा ने पबजी के जरिए मुलाकात की थी। इससे पहले भी वह हिंदुस्तान के कुछ युवकों के संपर्क में थी। जिनके संपर्क में सीमा थी, वो अधिकतर दिल्ली एनसीआर के थे। 

सूत्रों का कहना है कि सीमा हैदर एटीएस के हर सवाल का जवाब सचिन से प्यार को जोड़कर दे रही है, लेकिन बरामद आधार कार्ड, चैट डिलीट और पाकिस्तान का मोबाइल तोड़ने आदि के सवाल में वह उलझ रही है। अधिकारी सीमा के जवाब से संतुष्ट नहीं है। सवालों के संबंध में गहनता से पूछताछ चल रही है।

इससे पहले, सीमा हैदर को सचिन मीणा के घर से आज भी पीछे के रास्ते से ले जाया गया था। सीमा हैदर को ले जाने के बाद सचिन की गली में लोगों और मीडिया कर्मी की भीड़ जमा हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे लोग कम हो गए। अब रबूपुरा कस्बे के लोग टीवी और सोशल मीडिया के जरिए अपडेट जुटाने में जुटे हैं। एटीएस की पूछताछ के दौरान इस संबंध में खुलकर बात करने से थोड़ा परहेज कर रहे हैं।

पबजी पार्टनर सचिन के प्यार में नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से रबूपुरा आई सीमा हैदर पर जासूसी का शक जाहिर किया जा रहा है। एटीएस भी इसी आशंका से सीमा हैदर, सचिन और उसके पिता नेत्रपाल से पूछताछ कर रही है। 

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi On Opposition Party Meeting: विपक्ष की बैठक को लेकर प्रधानमंत्री ने साधा निशाना, जानें क्या कहा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें