Surbhi chandna

Surbhi chandna photos: सुरभि चंदना की किलर अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने, यहां देखें लेटेस्ट तस्वीरें…

Surbhi chandna photos: व्हाइट नेट वाले स्टाइलिश आउटफिट में सुरभि सिजलिंग तरीके से पोज दे रही हैं

मनोरंजन डेस्क, 08 अक्टूबरः Surbhi chandna photos: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना आये दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री हर दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नई तस्वीरें साझा करती हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर अपनी तस्वीरें फैंस संग साझा की हैं। देखते ही देखते उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि व्हाइट नेट वाले स्टाइलिश आउटफिट में सुरभि सिजलिंग तरीके से पोज दे रही हैं। वे बैकलेस टॉप में फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों पर फैंस द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा हैं।

फैंस द्वारा मिल रही ऐसी प्रतिक्रियाएं

सुरभि की तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, हॉट चिली। एक और यूजर ने लिखा, स्टाइलिशन क्वीन। वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, स्टाइल तो आपके पास ही है और आपके बालों का स्टाइल काफी अच्छा हैं।

बता दें कि अभिनेत्री इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। पर्सनल लाइक की बात करें तो खबरे हैं कि वो इन दिनों करण शर्मा को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी तक सुरभि ने इस पर कुछ कहा नहीं हैं। उन्होंने इश्कबाज, नागिन जैसे शोज से अलग पहचान बनाई हैं। वे इन दिनों धीरज धूपर के साथ शेरदिल शेरगिल में नजर आ रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bharuch bulk drug park: भरूच में बनने वाले राज्य के पहले सर्वसुविधायुक्त ‘बल्क ड्रग पार्क’ का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी, जानिए…

Hindi banner 02