Nora Fatehi

Sukesh chandrashekhar case: नोरा फतेही की सुकेश संग वॉट्सऐप पर होती थी बात, पूछताछ में हुए यह खुलासे…

Sukesh chandrashekhar case: नोरा फतेही के जीजा को सुकेश चंद्रशेखर ने दी थी BMW

मनोरंजन डेस्क, 16 सितंबरः Sukesh chandrashekhar case: 200 करोड़ की ठगी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही दिल्ली पुलिस के निशाने पर हैं। पुलिस की जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इस मामले में जैकलीन से पूछताछ के बाद कल (गुरुवार को) दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा अभिनेत्री नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया। दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही को जैकलीन की तरह ही पिंकी ईरानी के सामने बिठाकर पूछताछ की।

मालूम हो कि मुंबई की रहने वाली पिंकी ईरानी ठग सुकेश चंद्रशेखर की दोस्त थी। यही नहीं, पुलिस ने सुकेश को भी नोरा के सामने बिठाकर सवाल जवाब किए और इस दौरान पुलिस को कई और जानकारियां मिलीं। नोरा ने माना कि उसके जीजा को गिफ्ट में 65 लाख की BMW कार मिली थी। बिना मुलाकात के ही नोरा की सुकेश के साथ वॉट्सऐप पर बात होती थी। एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस को बताया कि वो कभी भी सुकेश या पिंकी ईरानी से नहीं मिली।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर (क्राइम) रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि नोरा और पिंकी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई। गाड़ी गिफ्ट में मिलने को लेकर नोरा के जीजा को भी बुलाया गया था। उसने बताया कि सुकेश की पत्नी लीना का चेन्नई में स्टूडियो है। उसने उसे बुलाया था और फंक्शन के एवज में गाड़ी गिफ्ट की। वहीं नोरा के जीजा महबूब ने कहा कि गाड़ी किसने गिफ्ट की, इस बारे में नोरा को जानकारी नहीं थी और ना ही ये मालूम था कि सुकेश इतना बड़ा ठग है। जैसे ही उसे पता चला उसने संपर्क तोड़ दिया।

जैकलीन के मैनेजर को भी मिले महंगे तोहफे

वहीं दूसरी ओर इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ उसके मैनेजर प्रशांत को भी सुकेश की ओर से महंगे तोहफे मिले हैं। जिसका पता जांच में दिल्ली पुलिस को लगा है। दिल्ली पुलिस ने जैकलीन के मैनेजर के पास से दुकाती बाइक बरामद कर ली। बताया जा रहा है कि ये बाइक सुकेश ने ही मैनेजर को गिफ्ट की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Cooking in microwave: माइक्रोवेव में न करें इन चीजों को गर्म, खाना बन जाएगा जहर

Hindi banner 02