Sridevi Boni kapoor

Sridevi biopic: बोनी कपूर बनाएंगे अपनी पत्नी पर बायोपिक, लीजेंड एक्ट्रेस को लेकर दिया अनोखा अपडेट

Sridevi biopic: बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और अनुभवी अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक ‘श्रीदेवी- द लाइफ ऑफ ए लेजेंड’ की घोषणा की

मनोरंजन डेस्क, 09 फरवरीः Sridevi biopic: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज भी वह दुनिया में सबके दिलों पर राज कर रही हैं। श्रीदेवी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती का लगभग हर कोई दीवाना है। अब श्रीदेवी को लेकर एक नया अपडेट आया है जिससे उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे। बता दें कि एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान किया है।  

बोनी कपूर बनाएंगे बायोपिक

जानकारी के अनुसार, निर्माता बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और अनुभवी अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक ‘श्रीदेवी- द लाइफ ऑफ ए लेजेंड’ की घोषणा की है। बता दें कि बोनी कपूर ने तीन दशक में न सिर्फ भारतीय सिनेमा बल्कि तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री में भी बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं। आज बोनी कपूर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी दिवंगत पत्नी और महान अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक ‘द लाइफ ऑफ ए लेजेंड’ की घोषणा की। बता दें कि किताब धीरज कुमार द्वारा लिखी गई है।

बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शब्द “घोषणा” के साथ खबर साझा की। बोनी कपूर ने कहा, ‘श्रीदेवी कुदरत की ताकत थीं। उन्हें सबसे ज्यादा खुशी तब हुई जब उन्होंने अपनी कला को स्क्रीन पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। धीरज कुमार वह है जो अपने परिवार के बारे में सोचता है। वह एक शोधकर्ता, लेखक और स्तंभकार थे। हमें खुशी है कि वह एक ऐसी किताब लिख रहे हैं जो उनके असाधारण जीवन के अनुकूल है।

बता दें कि यह किताब भारतीय सिनेमा में बेमिसाल करियर वाली महानतम सुपरस्टार श्रीदेवी की पूरी तस्वीर पेश करती है। श्रीदेवी ने 50 वर्षों में तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 300 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और उन्हें पद्म श्री, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, राज्य सरकार पुरस्कार और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है। अभी के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि प्रशंसकों को एक बार फिर अभिनेत्री की एक झलक देखने को मिलेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Adani news update: अडानी को एक और झटका! इस कंपनी ने हाइड्रोजन प्रोजेक्ट में निवेश करने से किया इनकार…

Hindi banner 02