Sourav Ganguly And Ranbir

Sourav ganguly biopic: सौरव गांगुली के किरदार में नजर आयेगा यह स्टार अभिनेता, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग…

Sourav ganguly biopic: ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आयाः सूत्र

मनोरंजन डेस्क, 23 फरवरीः Sourav ganguly biopic: एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के ‘दादा’ यानी सौरव गांगुली की बायोपिक पर बॉलीवुड फिल्म बनाने जा रहा हैं। सौरव गांगुली का जीवन पर्दे पर लाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। मालूम हो कि बायोपिक बनाने का ऐलान काफी समय पहले ही हो चुका हैं। वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर सौरव गांगुली ने मुहर भी लगा दी हैं।

अब आप सबके दिमाग में एक ही सवाल उठ रहा होगा कि आखिर बड़े पर्दे पर ‘दादा’ (सौरव गांगुली) का किरदार बॉलीवुड का कौन-सा अभिनेता निभाएगा। इस बीच हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाएं है, जिसे सुनकर आप सभी के मन की उत्सुकता और बढ़ जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आया हैं। पूर्व क्रिकेटर के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि बायोपिक के लिए रणबीर कपूर के नाम की पुष्टि की गई हैं और वह सौरव गांगुली की ऑनस्क्रीन भूमिका निभाएंगे।

सौरव गांगुली का था रणबीर की ओर झुकाव

बताया जा रहा है कि कथित तौर पर पहले कुछ तारीखों का इश्यू था। किंतु अब माना जा रहा है कि रणबीर ने हामी भर दी हैं। दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेटर ने बार-बार रणबीर के लिए अपना झुकाव व्यक्त किया हैं। हालांकि अभी तक सौरव गांगुली या रणबीर की ओर से इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग…

बता दें कि लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने मिलकर इस बायोपिक की घोषणा की थी। इसके अलावा फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि स्क्रिप्ट को हरी झंडी मिलने के बाद अब कथित तौर पर जल्द ही बायोपिक की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी जाएगी। इस फिल्म का बजट तकरीबन 250 करोड़ रुपये के आसपास होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shivraj Government big decision: साहित्य-कला के क्षेत्र में काम करनेवालों की लगी लॉटरी, अब इतने हजार रुपये देगी सरकार…

Hindi banner 02