Shweta tiwari bikini photo

Shweta tiwari bikini photos: 42 की उम्र में बिकिनी पहन श्वेता ने पानी में लगाई आग, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

Shweta tiwari bikini photos: तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी अपने बेटे के साथ पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं

मनोरंजन डेस्क, 21 मार्चः Shweta tiwari bikini photos: टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी किसी तारीफ की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री सालों से लोगों को अपनी एक्टिंग से एंटरटेन कर रही हैं। वे अपने बोल्ड किरदारों को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी अपने बेटे के साथ पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का परफेक्ट समर लुक काफी फ्रेश और शानदार हैं।

उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। 42 साल में भी श्वेता की खूबसूरती और फिटनेस काफी लाजवाब हैं।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, डे आउट। हालांकि अब इन्हीं तस्वीरों की वजह से कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- बाल-बच्चे बड़े हो गए हैं श्वेता जी, कुछ तो शर्म करो, अब ये सब शोभा नहीं देता।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- इतनी उम्र हो गई है किंतु फिर भी ऐसी हरकत करती हो। अपनी बेटी को भी सिखाओं की अच्छे कपड़े पहना करें। खैर, एक ओर जहां श्वेता को कुछ लोगों ने ट्रोल किया तो वहीं दूसरी ओर उनके फैंस ने उनकी फिटनेस और खूबसूरती की जमकर तारीफ भी की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ram temple in surat: हुन्नर हो तो ऐसा, कारीगरों ने चांदी से बनाया अयोध्या जैसा भव्य राम मंदिर…

Hindi banner 02