Pushpa 2 Trailer release date

Pushpa 2 Trailer release date: फैंस के लिए खुशखबरी! इस दिन रिलीज होगा ‘पुष्पा 2’ का टीजर

Pushpa 2 Trailer release date: ‘पुष्पा 2’ का टीजर इस साल 8 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया जाएगा

मनोरंजन डेस्क, 21 मार्चः Pushpa 2 Trailer release date: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार अल्लू अर्जुन की पिछली रिलीज ‘पुष्पा’ ब्लॉक बस्टर रही थी। इसी के साथ अल्लू देश में सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाले भारतीय स्टार बन गए हैं। पुष्पा’ का निर्देशन सुकुमार ने किया था और यह फिल्म आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक लाल चंदन तस्करी रैकेट की कहानी पर आधारित थी।

फिल्म में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज का किरदार निभाया था। अल्लू ने प्रोजेक्ट के लिए खुद में कई बदलाव कर दर्शकों को चौंका दिया था। अब फैंस ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अल्लू अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं।

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज होगा

‘पुष्पा 2’ का बहुप्रतीक्षित आधिकारिक टीजर हाल ही में आंध्र प्रदेश में शूट किया गया था। वहीं अब इसे फाइनली रिलीज डेट मिल गई है। बहुप्रतीक्षित ‘पुष्पा 2’ का टीजर इस साल 8 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं ने हाल ही में एक विशेष पोस्टर के साथ एक रोमांचक पुष्टि साझा की।

टीज़र में 3 मिनट का कॉन्सेप्ट वीडियो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पुष्पा 2’ के ऑफिशियल टीजर में हाई वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस के साथ 3 मिनट लंबा कॉन्सेप्ट वीडियो होगा। इसमें अल्लू अर्जुन लीडिंग मैन होंगे। हालाँकि पहले टीज़र के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है लेकिन अफवाहों के अनुसार, सुकुमार द्वारा निर्देशित फर्स्ट लुक वीडियो में अल्लू अर्जुन के प्रशंसक एक विशेष आश्चर्य के लिए हैं।

कहा जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ अब जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में नहीं उतरेगी। अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर फहद फासिल भी अहम रोल में नजर आएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shweta tiwari bikini photos: 42 की उम्र में बिकिनी पहन श्वेता ने पानी में लगाई आग, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

Hindi banner 02