Shiv kumar subramaniam

Shiv kumar subramaniam passes away: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन

Shiv kumar subramaniam passes away: आखिरी बार मीनाक्षी सुंदरेश्वर में सान्या मल्होत्रा के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका में नजर आए थे शिव कुमार सुब्रमण्यम

बॉलीवुड डेस्क, 11 अप्रैलः Shiv kumar subramaniam passes away: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम का देर रात निधन (Shiv kumar subramaniam passes away) हो गया है। अभिनेता के निधन (Shiv kumar subramaniam passes away) की खबर सामने आते ही पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। शिव कुमार के निधन की वजहों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

बेटे जहान की मौत के ठीक दो महीने बाद ही उनका निधन (Shiv kumar subramaniam passes away) हो गया। उनके बेटे जहान को ब्रेन ट्यूमर था। 16वें बर्थडे से पहले ही उसकी मौत हो गई।’ अभिनेता और स्क्रिप्ट राइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम जैसे प्रतिभाशाली कलाकार को आखिरी बार मीनाक्षी सुंदरेश्वर में सान्या मल्होत्रा के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका में देखा गया था।

आलिया भट्ट की फिल्म में कर चुके हैं काम

एक्टर शिव कुमार (Shiv kumar subramaniam passes away) आलिया भट्ट की फिल्म 2 स्टेट्स में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो तीन पत्ती, राखी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में भी दिखाई दे चुके हैं। शिव कुमार सुब्रमण्यम ने टीवी शो ‘मुक्ति बंधन’ में भी काम किया था। सुब्रमण्यम ने हजारों ख्वाहिशें ऐसी और परिंदा के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी और सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता।

क्या आपने यह पढ़ा…… Serious illness in summer: आपको भी लगती है बार-बार प्यास तो हो जाएं सावधान, हो सकता है इस गंभीर बीमारी का इशारा

शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv kumar subramaniam passes away) आखिरी बार बीते साल आई फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में थीं। इसके अलावा अभिनेता कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। साथ ही वह कुछ फिल्मों का स्क्रीनप्ले भी लिख चुके हैं। एक्टर ने विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा’ और सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ का स्क्रीनप्ले लिखा था।

शिव कुमार सुब्रमण्यम का जन्म कोयंबटूर में हुआ था। उन्होंने 1989 में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिंदा’ की स्क्रिप्ट लिखने के साथ फिल्मों में अपनी यात्रा शुरू की थी। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित परिंदा में जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, नाना पाटेकर और अनुपम खेर जैसे कलाकार हैं। उन्हें 1942: ए लव स्टोरी, इस रात की सुबह नहीं, अर्जुन पंडित, चमेली, हजारों ख्वाहिशें ऐसी और तीन पत्ती जैसी फिल्मों के लिए शानदार लेखक का भी श्रेय दिया जाता है। 

Hindi banner 02