Shilpa Shetty

Shilpa Accused Of Cheating: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लगा करोड़ो की ठगी का आरोप, मुंबई पहुंची लखनऊ पुलिस

Shilpa Accused Of Cheating: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी व उनकी मां करोड़ों की ठगी के मामले में फंसती नजर आ रही हैं

मुंबई, 08 अगस्तः Shilpa Accused Of Cheating: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी व उनकी मां करोड़ों की ठगी के मामले में फंसती नजर आ रही हैं। आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा नाम से शिल्पा शेट्टी व उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने कंपनी खोली। इनकी शाखा राजधानी में खुलवाने के नाम पर कंपनी के अधिकारियों ने कई लोगों से संपर्क किया। उनसे सेंटर देने के नाम पर करोड़ों रूपये वसूले थे।

Shilpa Accused Of Cheating: इस मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों मामलों की विवेचना तेज हो गई हैं। जिसमें शिल्पा व उनकी मां सुनंदा की भूमिका भी सामने आ रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Zydus Cadilla Vaccine: देश में इस हफ्ते मिल सकती है इस कोरोना वैक्सीन को मंजूरी, जानें कितनी है असरदार

डीसीपी पूर्व की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई हैं। जांच में भूमिका स्पष्ट होने पर दोनों की गिरफ्तारी भी की जा सकती हैं। पीड़ित के मुताबिक कंपनी ने उसे काफी नुकसान पहुंचाया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने विवेचना के दौरान शिल्पा शेट्टी और उनकी माता सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले ही बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन दोनों ने अपना बयान दर्ज नहीं कराया था। ऐसे में हजरतगंज पुलिस भी दोबारा दोनों सेलीब्रेटी का बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई जा सकती हैं।

देश-दुनिया की खबरें अपनेे मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें