Shehnaz gill

Shehnaz gill: शहनाज गिल की जिंदगी में प्यार ने फिर दी दस्तक…! इस टीवी होस्ट को डेट कर रही पंजाब की कैटरीना कैफ

Shehnaz gill: शहनाज गिल इन दिनों मशहूर कोरियोग्राफर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं

मनोरंजन डेस्क, 21 अगस्तः Shehnaz gill: ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल शहनाज गिल की जिंदगी में एक खास शख्स की एंट्री हुई है। एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह खुशखबरी जैसा हैं। मालूम हो सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल अकेली रह गईं थी। ऐसे में उनके जीवन में नए प्यार की खबर फैंस के लिए खुशी की बात है।

यह तो सभी जानते हैं कि शहनाज गिल को बिग बॉस-13 में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया। अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस को फिर से प्यार हो गया हैं।

जानकारी के अनुसार शहनाज गिल इन दिनों मशहूर कोरियोग्राफर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं। अब दोनों का रिश्ता दोस्ती से आगे निकल गया है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे हैं। पता चला है कि शहनाज और राघव एक साथ ऋषिकेश गए थे। हालांकि उनके ऋषिकेश में होने की खबर कितनी सच है इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सूत्रों के मुताबिक शहनाज गिल और राघव की पहली मुलाकात सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर हुई थी। राघव जुयाल सलमान खान की इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। कहा जा रहा है कि राघव और शहनाज गिल सेट पर दोस्त बन गए और अब दोनों प्यार में हैं।

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ बिग बॉस में काफी पॉपुलर थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज को इस दुःख से बाहर आने में काफी वक्त लगा। इस बीच, अभिनेत्री शूटिंग में व्यस्त रहती थीं। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज वर्कहॉलिक हो गईं। वह अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। जल्द ही एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Govinda handi utsav: दहीहांडी के उत्सव में गोविदाओं ने किया ट्राफिक नियमों का उल्लंघन, आंकड़े देख होगा ताजुब…

Hindi banner 02