Shehnaaz Gill

Shehnaz gill photos: शहनाज गिल ने लाल ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का, यहां देखें बोल्ड तस्वीरें…

Shehnaz gill photos: रेड बोल्ड आउटफिट में शहनाज गिल के तेवर कहर ढा रहे हैं

मनोरंजन डेस्क, 17 अगस्तः Shehnaz gill photos: शहनाज गिल को आज हर कोई जानता हैं। लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं। एक्ट्रेस भी आये दिन फैंस के बीच बोल्ड तस्वीरें साझा कर उनके दिलों पर राज करती हैं। वे अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

एक्ट्रेस इस बार लाल रंग की ड्रेस पहन कहर ढाती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है। एक्ट्रेस पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट, बिंदास, बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं और इस मौके का फायदा शहनाज उठाने से नहीं चूकतीं। जब भी मौका मिलता है ये हसीना अपने हुस्न की बिजलिया गिरा ही देती हैं।

इस बार रेड बोल्ड आउटफिट में हसीना के तेवर कहर ढा रहे हैं। लॉन्ग ईयरिंग के अलावा इन तस्वीरों में शहनाज कोई और ज्वैलरी पहने नहीं दिख रहीं। तो वहीं उनका न्यूड मेकअप भी उन्हें शानदार लुक दे रहा है। शहनाज गिल इन तस्वीरों में काफी स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं। इससे भी पहले कई बार शहनाज अपने फैंस का इसी अंदाज से दिल धड़का चुकी हैं।  

क्या आपने यह पढ़ा…. Drugs seized from chemical factory in vadodara: गुजरात के वडोदरा की केमिकल फैक्ट्री से करोड़ों की ड्रग्स बरामद, पढ़ें…

Hindi banner 02