shamshera

Shamshera trailer release: रणबीर कपूर व संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, यहां देखें

Shamshera trailer release: ‘शमशेरा’ के टीजर की तरह इसका ट्रेलर काफी धांसू और रौंगटे खड़े कर देने वाला

मनोरंजन डेस्क, 24 जूनः Shamshera trailer release: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर हो चुका है। ‘शमशेरा’ के टीजर की तरह इसका ट्रेलर काफी धांसू और रौंगटे खड़े कर देने वाला है। 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

Shamshera trailer release: ट्रेलर में जहां ‘डकैत’ के रूप में रणबीर कपूर खूंखार लग रहे हैं, तो वहीं संजय दत्त खाकी वर्दी और लंबी चोटी में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में आपको वाणी कपूर सोना के किरदार दमदार दिखाई दे रही हैं।

2 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग के साथ होती है, जिसमें कहा जाता है, ”यह कहानी है उसकी, जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं। आजादी छिननी पड़ती है। यह कहानी है शमशेरा की।” इसके बाद रणबीर कपूर की धांसू किरदार से परिचय कराया गया है। ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन, थ्रीलर और इमोशन देखने को मिला। ट्रेलर का अंत रणबीर कपूर-संजय दत्त की फाइट और एक नए रहस्य के साथ खत्म होता है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा… Mujhe ishq hai: मुझे इश्क है…

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर देश के तीन शहरों में रिलीज किया गया। 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है। मजेदार बात ये कि इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर लगभग चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में देखा गया था।

Hindi banner 02