Shahrukh khan help anjalis family

Shahrukh khan help anjali’s family: अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आए किंग खान, पढ़ें…

Shahrukh khan help anjali’s family: शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने 20 साल की अंजलि सिंह के परिवार की मदद करने का ऐलान किया

मनोरंजन डेस्क, 07 जनवरीः Shahrukh khan help anjali’s family: हाल ही में दिल्ली में एक भयानक हादसे का मामला सामने आया है। दरअसल, नए साल की पूर्व संध्या पर, मारुति बलेनो ने अंजलि को सुल्तानपुरी से दिल्ली में कंझावाला तक 12 किलोमीटर खींच था। इस दर्दनाक हादसे में अंजलि की मौत हो गई। इस मामले में अब मदद के लिए शाहरुख खान आगे आए हैं।

शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने 20 साल की अंजलि सिंह के परिवार की मदद करने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह एक एनजीओ चलाते हैं जो समय-समय पर जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक “शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है। अंजलि परिवार की एकमात्र कमाने वाली थी, जिसमें उसकी मां और भाई-बहन शामिल हैं।” सूत्र ने यह भी कहा कि अंजलि के भाई-बहनों को राहत देते हुए, विशेष रूप से मां को उनके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के लिए राशि दान की गई है।

अंजलि मामले में शाहरुख खान की आर्थिक मदद

हालांकि, मीर फाउंडेशन द्वारा दी जाने वाली वित्तीय सहायता की राशि का खुलासा होना अभी बाकी है। लेकिन अभिनेता की इस नेक पहल की सोशल मीडिया पर सराहना भी हो रही है। इससे पहले भी फाउंडेशन कई जरूरतमंद लोगों की मदद कर चुका है।

जानिए मीर फाउंडेशन के बारे में…

आपको बता दें कि शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक धर्मार्थ फाउंडेशन के रूप में की थी। एनजीओ का लक्ष्य जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है और महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए काम करता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arrest warrant against lalu yadav: 25 साल पुराने इस मामले में लालू यादव के खिलाफ हुई कार्यवाही, जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट…