Sara tendulkar Image

Sara tendulkar: सचिन तेंडुलकर की पुत्री सारा ने मोडलिंग की दुनिया में किया प्रवेश, पढ़ें पूरी खबर

Sara tendulkar: सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया हैं यह वीडियो सारा के पहले ऐड शूट का है

मुंबई, 08 दिसंबरः Sara tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की पुत्री सारा तेंडुलकर सोशियल मीडिया पर लोगों के साथ संपर्क में रहती हैं। वह प्रतिदिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। उसके प्रशंसकों को भी उनकी तस्वीरें काफी अच्छी लगती हैं। सोशल मीडिया पर सारा की फैन फोलोइंग की सूची बहुत लंबी हैं।

Sara tendulkar

फैन फोलोइंग और लोकप्रियता के मामले में सारा किसी स्टार किड से कम नहीं है। साथ ही सारा की सुंदरता को देखते हुए फिल्म इंडस्ट्री और मोडलिंग के क्षेत्र में आने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इन अटकलों के बीच आखिर सारा ने मोडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Civil Defense Unit of Western Railway: WRWWO की अध्यक्षा तनुजा कंसल ने पश्चिम रेलवे की नागरी सुरक्षा इकाई में महिला भागीदारी को किया प्रोत्साहित

हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया हैं। यह वीडियो सारा के पहले ऐड शूट का है। वीडियो में सारा एक कंपनी के विज्ञापन में दिखाई दे रही हैं। कपड़ों की ब्रांड के लिए यह सारा का प्रथम विज्ञापन हैं। इस विज्ञापन वीडियो में सारा काफी सुंदर लग रही हैं। साथ ही वह एक परफेक्ट मॉडल की तरह दिखाई दे रही हैं।

इस विज्ञापन में सारा के साथ अन्य दो मोडल भी दिखाई दे रही हैं। कंपनी ने सारा को लॉन्च करते वक्त उसकी तस्वीरें भी साझा की हैं। सारा की इस स्टाइल को देखकर उनके फैंस एक बार फिर दिवाने हो गये हैं।

Whatsapp Join Banner Eng