jamalpur cctv 2 1

The goons threatened to kill the hotel owner: जमालपुर में गुड़ों का आतंक, CCTV के फुटेज में देखें आतंकियों का आतंक

The goons threatened to kill the hotel owner: अहमदाबाद में गुंडाराज, होटल में मचाया गदर

अहमदाबाद, 08 दिसंबरः The goons threatened to kill the hotel owner: अहमदाबाद में बेखौफ गुड़ों ने एक होटल में गदर मचा दिया। ऐसा लग रहा था कि इन गुड़ों को पुलिस का भी कोई डर नहीं रहा हैं। यह मामला है जमालपुर का। यहां एक होटल में गुंडों ने काउंटर पर होटल मालिक को चाकू दिखाकर दशहत का माहौल पैदा किया। इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं गुंडे बेखौफ घुम रहे हैं। गौरतलब है कि दो दिन पहले पूर्वी अहमदाबाद में हत्या, लूट एवं फायरिंग के मामले दर्ज हुए।

जानकारी के मुताबिक जमालपुर के छीपवाड़ में स्थित चाय की ईकबाल होटल में गत रात चाय पीने आये बदमाशों ने आतंक मचा दिया। बदमाशों ने होटल मालिक को चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद होटल मालिक ने गायकवाड़ हवेली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Sara tendulkar: सचिन तेंडुलकर की पुत्री सारा ने मोडलिंग की दुनिया में किया प्रवेश, पढ़ें पूरी खबर

Advertisement

स्थानिक लोगों का कहना है कि होटल मालिक को धमकी देने वाला अब्रराम पठान नामक युवक हैं। वह आदतन अपराधी हैं। आये दिन आसपास के दुकानों और होटलों में चाकू दिखाकर लोगों को परेशान करता हैं।

दो दिन पहले ही वे जेल से छुटा था। गायकवाड़ पुलिस ने आरोपी को दबोचने के लिए अलग-अलग टीम बनाई हैं। हालांकि घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी आरोपियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा हैं।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.