Sara Ali Khan Shubman Gill

Sara ali khan-shubman relationship: सारा अली संग रिलेशनशिप को लेकर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शायद….

Sara ali khan-shubman relationship: सवाल था, क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं? शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद

मनोरंजन डेस्क, 15 नवंबरः Sara ali khan-shubman relationship: बॉलीवुड डीवा सारा अली खान हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। खबरें हैं कि इन दिनों वे यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया हैं। लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की हैं। इस बीच क्रिकेटर शुभमन गिल ने सारा संग अफेयर की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

दरअसल शुभमन गिल, प्रीति और नीति सिमोस के पॉपुलर पंजाबी चैट शो दिल दिया गल्ला में मेहमान बनकर आएं। ये शो सोनम बाजवा होस्ट करती हैं। इस शो के दौरान शुभमन गिल से पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन है। बिना देर किए शुभमन ने तुरंत सारा अली का नाम लिया। अगला सवाल था, क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं। इस पर उन्होंने जबाव में कहा- शायद। जब उनसे कहा गया कि सारा का सारा सच बोलो।

क्रिकेटर ने शरमाते हुए और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ कहा- सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं। शुभमन गिल का ये जवाब सुन आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं वे सारा को डेट कर रहे हैं या नहीं। शुभमन ने खुलकर अगर हामी नहीं भरी, तो इससे इंकार भी नहीं किया।

जब साथ में दिखे थे सारा-शुभमन

बता दें कि सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें इसी साल अगस्त से वायरल हो रही हैं। दोनों को साथ में एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। इसके बाद उन्हें फिर साथ में अक्टूबर में देखा गया। उन्हें दिल्ली के एक होटल से साथ में एग्जिट करते हुए स्पॉट किया गया था। उन्होंने छुपने छुपाने की काफी कोशिश की, मगर वे कामयाब नहीं हुए। सोशल मीडिया पर उनकी साथ में ये क्लिप वायरल हुई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Swiggy delivery workers on strike: अनिश्चितकालीन हड़ताल पर उतरे स्विगी डिलीवरी कर्मचारी, जानिए क्या है वजह…

Hindi banner 02