Banner DKA 600x337 1

Five people died to drowning in narmada canal: दर्दनाक! एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से हुई मौत, जानें कहां की है घटना…

Five people died to drowning in narmada canal: कच्छ के नर्मदा नहर में 5 लोगों की डूबने से मौत हो गई

अहमदाबाद, 15 नवंबरः Five people died to drowning in narmada canal: गुजरात के कच्छ जिले में बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां नर्मदा नहर में पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई हैं। मरने वाले एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। कच्छ वेस्ट के एसपी सौरभ सिंह ने बताया कि घटना प्रागपुर थाना क्षेत्र के गुंदला गांव के पास शाम सात बजे हुई।

जानकारी के अनुसार पांचों लोग नहर के किनारे थे, तभी उनमें से एक महिला नहर का पानी लेने चली गई। इस दौरान महिला का पैर फिसल गया और वह नहर में जा गिरी। उसे डूबता देख बाकी लोग उसे बचाने के लिए दौड़े और एक-एक कर सभी पानी में डूब गए।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। आनन-फानन में बचाव दल बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। काफी अंधेरा होने के कारण ऑपरेशन में काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। किंतु कई घंटों की कड़ी मेहनत के बाद सभी केे शव पुलिस ने बरामद कर लिए। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो विवाहित जोड़ों और एक किशोरी की जान चली गई। फिलहाल कागजी कार्यवाही करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Sara ali khan-shubman relationship: सारा अली संग रिलेशनशिप को लेकर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शायद….

Hindi banner 02