Samar Singh

Samar Singh arrested: आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में गिरफ्तार हुआ सिंगर समर सिंह, जानें क्या है कनेक्शन…

Samar Singh arrested: देर रात वाराणसी पुलिस थाना नंदग्राम क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन पहुंची, जहां से समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया

नई दिल्ली, 07 अप्रैलः Samar Singh arrested: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में वाराणसी पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल, पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सिंगर और प्रोड्यूसर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया हैं। समर को आज गाजियाबाद की कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाए जाने की तैयारी की जा रही हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, समर सिंह की गिरफ्तारी गाजियाबाद की चार्म क्रिस्टल सोसाइटी से हुई हैं। देर रात वाराणसी पुलिस थाना नंदग्राम क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन पहुंची, जहां से समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। मालूम हो कि आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के बाद से ही समर सिंह फरार चल रहा था।

समर सिंह ने मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दीः आकांक्षा की मां

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने खुलासा किया था कि हमेशा खुश रहने वाली मेरी साहसी बिटिया को समर सिंह की काली नजर लग गई। समर सिंह ने मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। वह आकांक्षा संग इतनी बेरहमी से पेश आता था कि ऐसा दुश्मन भी नहीं करते हैं।

बता दें कि आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च को सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं। अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ सारनाथ थाने में 27 मार्च को मुकदमा दर्ज किया गया था। फिलहाल समर सिंह का भाई फरार हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bhoomi pujan of hanuman statue: नाथद्वारा के गिरिराज पर्वत पर स्थापित होने वाली 108 फीट ऊंची हनुमान की प्रतिमा का भूमिपूजन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें