Salman khan

Salman Khan security beefed up: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, पढ़ें पूरी खबर

Salman Khan security beefed up: मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी, जताई खतरे की आशंका

मनोरंजन डेस्क, 01 जूनः Salman Khan security beefed up: पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाई जाने की जानकारी मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी है।

Salman Khan security beefed up: मुंबई पुलिस के अधिकारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि “हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सलमान खान के अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी ताकि राजस्थान से गिरोह कोई हरकत न करें।”

क्या आपने यह पढ़ा…. ED summons sonia and rahul gandhi: प्रवर्तन निदेशालय ने सोनिया और राहुल गांधी को भेजा समन, जानें क्या है मामला

Salman Khan security beefed up: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस को सलमान खान पर हमले की सीक्रेट इंटेल मिली थी। जिसके बाद यह फैसला लिया गया कि सलमान के साथ उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ मुंबई पुलिस के आधा दर्जन सिपाही भी रहेंगे। गौरतलब है कि मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने ली है।

इसी गैंग ने आज से तकरीबन चार साल पहले सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। कथित तौर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान से नाराज थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लॉरेंस बिश्नोई काला हिरण को पवित्र मानते हैं। इसलिए जब काला हिरण शिकार मामले में जब सलमान खान का नाम सामने आया तब लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता के हत्या की साजिश रची थी। हालांकि किन्ही कारणों की वजह से बिश्नोई की यह प्लानिंग सफल नहीं हो पाई।

Hindi banner 02