maggi

Divorce For maggi: शादी टूटने की वजह बना ‘मैगी’, पति ने पत्नी से लिया तलाक, पढ़ें पूरा मामला

Divorce For maggi: पत्नी पति को नाश्ते से लेकर रात के भोजन तक सिर्फ मैगी खिलाती थी, जिससे तंग आकर पति ने लिया तलाक

अहमदाबाद, 01 जूनः Divorce For maggi: आपने भी मैगी तो खाई ही होगी, बच्चों से लेकर बड़े तक इसके दीवाने हैं। हां यह बात अलग है कि लोग अपने-अपने तरीके से मैगी बनाते हैं और उसे खाते हैं। कोई सादी मैगी बनाता है तो कोई उसमें तरह-तरह की सब्जियां डालता है तो कोई मैगी में अंडा डालकर बनाता हैं। हर किसी की अपनी पसंद होती है और उसी के हिसाब से वह मैगी बनाकर खाते हैं।

आज के समय में यह भूख मिटाने का एक सबसे बड़ा जरिया बन गया हैं। खासकर अविवाहित के लिए। अगर खाना बनाने का मन ना करे तो लोग दो मिनट वाली मैगी बना लेते हैं और पेट भर लेते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि मैगी की वजह से किसी का तलाक हो गया हो…? अगर नहीं तो ऐसा सच में हुआ हैं। दरअसल कर्नाटक के बेल्लारी में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं जहाँ मैगी ने शादीशुदा जोड़े का तलाक (Divorce For maggi) करवा दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा… Salman Khan security beefed up: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, पढ़ें पूरी खबर

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, मैसूर प्रिसिंपल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट जज एम.एल.रघुनाथन ने इस अजीबोगरीब मामले को मैगी केस नाम दिया हैं। मैट्रीमोनियल केसेज ट्रॉपिक पर हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान तलाक के मामलों पर बात करते हुए उन्होंने इस केस के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि बेल्लारी में उनके पास ये मैगी केस आया था, जिसमें पति ने शिकायत की थी कि उसकी पत्नी को मैगी के अलावा कुछ भी बनाने नहीं आता।

Divorce For maggi: पति ने कहा वह राशन के नाम पर दुकान से सिर्फ और सिर्फ मैगी ही खरीदकर लाती है और सुबह नाश्ते से लेकर रात के भोजन तक बस वहीं पकाकर खिलाती रहती हैं। पति का कहना था कि पत्नी को मैगी के अलावा कुछ पकाना आता ही नहीं था और न ही वह कुछ और बनाना सीखना ही चाहती थी। और फिर होना क्या था पति की इस शिकायत को कोर्ट ने भी गंभीरता से लिया और तलाक की अनुमति दे दी। इस तरह पति-पत्नी के सात जन्मों का रिश्ता सिर्फ एक मैगी की वजह से टूट गया।

Hindi banner 02