Salman Khan

Salman khan demand OTT censorship: भाईजान ने की ओटीटी पर सेंसरशिप की मांग, कहा- आपकी बेटी…

Salman khan demand OTT censorship: अगर आपकी एक बेटी है और यह सब देखते तो आपको कैसा लगेगाः सलमान खान

मनोरंजन डेस्क, 07 अप्रैलः Salman khan demand OTT censorship: सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने दमदार अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। सलमान की पॉपुलैरिटी इतनी है कि भाईजान का नाम अक्सर चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में सलमान खान ने एक अवॉर्ड शो के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें सलमान ने ओटीटी कंटेंट पर खुलकर बात की। सलमान ने कहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए सेंसरशिप की काफी आवश्यकता है।

ओटीटी पर सलमान का बयान

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुपरस्टार सलमान खान से ओटीटी कंटेंट को लेकर सवाल पूछा गया। जिसका दबंग खान ने बोल्ड अंदाज में जवाब दिया। सलमान ने कहा है कि- ‘मुझे लगता है कि ओटीटी पर सेंसरशिप बहुत जरूरी है। इस अभद्र भाषा, अश्लीलता और अंतरंग दृश्यों पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। 15 से 16 साल के बच्चे भी इसे कहीं देखते हैं।

अगर आपकी एक बेटी है और यह सब देखते तो आपको कैसा लगेगा? मेरे हिसाब से इसके लिए सेंसरशिप की व्यवस्था की जानी चाहिए। अगर साफ-सुथरा कंटेंट होगा तो यह कई गुना ज्यादा चलेगा और लोग इसे देखना पसंद करेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर सलमान खान ने कुछ इस तरह अपनी राय रखी है। सलमान से पहले कई सेलेब्स भी इस मुद्दे पर अपनी आपत्ति जता चुके हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. TMC leader killed: पश्चिम बंगाल में बेखौफ हुए बदमाश, टीएमसी नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें