TMC leader killed: पश्चिम बंगाल में बेखौफ हुए बदमाश, टीएमसी नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

TMC leader killed: मृतक तृणमूल नेता की शिनाख्त आमोद अली बिस्वास के रूप में हुई

नई दिल्ली, 07 अप्रैलः TMC leader killed: पश्चिम बंगाल में बदमाश बेखौफ दिखाई दे रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां के नादिया जिले में एक टीएमसी नेता की दिनदहाड़े भरे बाजार में हत्या कर दी गई। घटना नदिया के हंसखली थाना क्षेत्र के रामनगर बड़ा चौपरिया गांव की हैं। मृतक तृणमूल नेता की शिनाख्त आमोद अली बिस्वास के रूप में की गई हैं।

जानकारी के अनुसार, टीएमसी नेता आमोद अली बिस्वास बाकी दिनों की तरह बाजार गए थे। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें दुकान से बाहर बुलाकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। बता दें कि आमोद अली रामनगर बड़ा चौपड़िया नंबर 1 के तृणमूल कांग्रेस के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष थे।

दुकान से बाहर बुलाकर मारी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों के बताए मुताबिक, टीएमसी नेता बिस्वास बाजार में एक चाय की दुकान पर बैठे थे। इस दौरान कुछ लोग वहां आए और उन्हें बाहर बुलाया। बिस्वास जैसे ही बाहर निकलें उनके ऊपर गोलियों की बरसात शुरू हो गई। 

कहा जा रहा है कि बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे किसी तरह की राजनीतिक साजिश की आशंका की भी जांच की जा रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bhuj-sabarmati summer special train: सांसद विनोद चावडा ने भुज-साबरमती ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन का हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें