Raju srivastava

Raju srivastava health update: जानें कैसी है ‘कॉमेडी किंग’ राजू श्रीवास्तव की तबीयत, सामने आया यह अपडेट…

Raju srivastava health update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक आने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं

मनोरंजन डेस्क, 12 अगस्तः Raju srivastava health update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक आने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। फैंस एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच खबरें है कि राजू श्रीवास्तव की हालत में कल की तुलना में आज कुछ सुधार हुआ हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi police foils a big conspiracy: दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, कई हथियार तस्कर गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार कानपुर में उनके भाई काजू के बेटे रजत श्रीवास्तव का कहना है कि अभी कुछ देर पहले मेरी बात परिजनों से हुई है जो कह रहे हैं कि आज राजू की सेहत में पहले की तुलना में कुछ सुधार है। कानपुर में राजू के मोहल्ले में आसपास हर तरफ लोग यही दुआ कर रहे हैं कि राजू भाई किसी तरह ठीक हो और ठीक होकर जल्दी कानपुर आए।

कॉमेडियन का ब्रेन हुआ डैमेज

इससे पहले कल खबर आई थी कि एम्स में भर्ती करवाने के बाद उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया। ना ही उनकी हालत और खराब हुई। अभिनेता की बेटी ने बताया था कि कॉमेडियन फिटनेस फ्रीक हैं। हालांकि कार्डियक अरेस्ट होने के बाद उनके दिमाग पर भी इसका असर हुआ है। उनका ब्रेन काफी डैमेज हो गया हैय़

होटल में जिम करते आया था हार्ट अटैक

बता दें कि बुधवार सुबह दिल्ली के एक होटल में जिम करते हुए राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद उनका ट्रेनर तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गया और भर्ती कराया था। एम्स में एडमिट राजू की सेहत में अब सुधार हो रहा है। वे आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में है। फैंस भी कॉमडियन के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Hindi banner 02