Raju srivastava

Raju srivastava health update: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, डॉक्टर ने कहा….

Raju srivastava health update: राजू श्रीवास्तव इस वक्त काफी नाजुक हालत में हैं और डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं

मनोरंजन डेस्क, 18 अगस्तः Raju srivastava health update: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालात एक बार फिर बिगड़ गई हैं। वो फिलहाल दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच डॉक्टरों के बताए मुताबिक उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुी हैं। मालूम हो कि उन्हें बीते दिनों दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल में भर्ती करते वक्त उनकी हालात नाजुक बताई गई थी। इसके कुछ समय बाद उनकी सेहत में सुधार भी देखा गया। किंतु अब एक बार फिर एक्टर की तबीयत बिगड़ गई हैं। सूत्रों के अनुसार वो इस वक्त काफी नाजुक हालत में हैं और डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। फैंस के लिए चिंता की बात यह भी है कि हार्ट अटैक आने के बाद अब तक उन्हें होश नहीं आया हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले उन्हें हल्का बुखार था। डॉक्टरों का कहना है कि बुखार न हो इसलिए उन्हें दवा दी जा रही हैं। बुखार का आना इस बात का भी संकेत हैं कि शरीर सामान्य व्यवहार कर रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jammu-kashmir voter news: जम्मू-कश्मीर में अब यह लोग भी डाल सकेंगे वोट, चुनाव आयोग ने लिया निर्णय…

Hindi banner 02