RAJU

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर सामने आई खुशखबरी, जानें पूरी डिटेल…

Raju Srivastav Health Update: 15 दिन बाद आखिरकार राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है

मनोरंजन डेस्क, 25 अगस्तः Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते 15 दिन से अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उनके परिवार और दोस्तों के अलावा उनके फैंस भी लगातार उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं। हर कोई अपने चहेते सितारे के जल्द वापस लौटने का इंतजार कर रहा है।

इसी बीच अब कॉमेडियन से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल राजू के फैंस की दुआओं का असर अब होते दिख रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक 15 दिन बाद आखिरकार राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है।

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गर्वित नारंग ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश आया है। एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उनके स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है। उनके निजी सचिव ने यह भी जानकारी दी कि बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।

गौरतलब है कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने यह जानकारी दी कि उन्हें दिल का दौर पड़ा है। इसके बाद से ही उनका इलाज दिल्ली के एम्स में जारी है। इस दौरान उनकी सेहत में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिले। हालांकि, काफी दिनों बाद राजू से जुड़ी कोई अच्छी खबर सामने आई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Asia cup 2022: एशिया कप 2022 के लिए वीवीएस लक्ष्मण को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस रोल में आएंगे नजर

Hindi banner 02