shilpa raj kundra

Raj kundra Case: शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मना करने के बावजूद करते रहे किस

Raj kundra Case: पोर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं

बॉलीवुड डेस्क, 29 जुलाईः Raj kundra Case: पोर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। उन्होंने कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी भी डाली थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दी है।

Raj kundra Case: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जहां कुछ एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने राज कुंद्रा और उनकी ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं। इनमें शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं। शर्लिन ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कथित तौर पर पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ से पेश हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान शर्लिन ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआऱ भी जारी की है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा.. DRUCC 4th meeting: अहमदाबाद मण्डल पर मण्डल रेल उपभोक्ता परामर्श समिति (DRUCC) की वर्ष 2020-21 की चौथी बैठक का आयोजन

Raj kundra Case: शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि साल 2019 की शुरुआआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते थे। बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर हुई तीखी बहस की वजह से राज बिना बताए उनके घर आ गए।

शर्लिन ने शिकायत में दावा किया है कि राज के घर पर आने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को मना करने के बाद भी जबरन किस करने की कोशिश की जिसका उन्होंने विरोध किया। शर्लिन ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरूष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती।

Advertisement

शर्लिन ने आरोप लगाया कि मना करने के बावजूद राज रूक नहीं रहे थे तो वह काफी डर गई थी। कुछ देर बाद वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गई।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.