Raj Kundra Case

Raj Kundra Case: पूछताछ में शिल्पा ने कहा मेरे पति निर्दोष हैं, हॉटशॉट ऐप क्या है मुझे पता नहीं, पढ़ें पूरी खबर

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की अश्लील ऐप की जांच उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तक पहुंच गई हैं

मुंबई, 24 जुलाईः Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की अश्लील ऐप की जांच उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तक पहुंच गई हैं। शुक्रवार देर शाम मुंबई पुलिस की प्रोपर्टी सेल की टीम ने एक्ट्रेस की 6 घंटे तक पूछताछ की। जानकारी के अनुसार पोर्नोग्राफी केस में अब ईडी भी जांच करेंगी। ईडी ने मुंबई पुलिस से कुंद्रा के खिलाफ दर्ज एफआईआर और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मांगे हैं।

Raj Kundra Case: शिल्पा से पूछताछ में कई नये खुलासे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री ने कहा, “मैंने पिछले साल ही वियान कंपनी छोड़ दी थी।” हॉटशॉट ऐप क्या है और कैसे काम करता है, मैं नहीं जानते। मुझे बस इतना पता है कि मेरे पति की कंपनी वेबसीरीज और शॉर्ट फिल्में बनाती है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Ahmedabad train cancel: अहमदाबाद होकर गुजरने वाली निम्न ट्रेनें रद्द रहेगी

शमिता का बहन शिल्पा को सपोर्ट, कहा- ये वक्त भी गुजर जायेगा

कल शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 रिलीज की गई। 14 साल बाद फिल्मों में शिल्पा के कमबैक पर उनकी बहन शमिता शेट्टी ने बहन को सपोर्ट करता एक नोट शेयर किया हैं। शमिता ने लिखा 14 साल बाद तुम्हारी फिल्म हंगामा की रिलीज पर ऑल द बेस्ट मेरी डार्लिंग मुनकी।

मुझे पता है कि तुमने इसमें बहुत मेहनत की है…पूरी टीम ने की है…तुम्हें मेरा प्यार और मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। तुम अपनी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव से गुजरी हो और जिस एक बात के लिए मैं श्योर हूं…कि तुम और स्ट्रॉन्ग बनकर उभरी हो…ये वक्त भी गुजर जायेगा मेरी डार्लिंग….पूरी टीम को शुभकामनाएं।

देश-दुनिया की खबरें अपनी मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें