Rajkumar Janhvi

Raj kumar rao bought janhvi kapoor flat: अभिनेता राजकुमार राव ने इतने करोड़ में खरीदा जान्हवी कपूर का फ्लैट, आप भी जानें…

Raj kumar rao bought janhvi kapoor flat: राजकुमार ने 44 करोड़ में खरीदा जाह्नवी कपूर का अपार्टमेंट

मनोरंजन डेस्क, 31 जुलाईः Raj kumar rao bought janhvi kapoor flat: राजकुमार राव की गिनती बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में होती है जो अपने स्वभाव और बहुमुखी अभिनय के लिए मशहूर हैं। राजकुमार ने कड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी जगह बनाई है। बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने के बाद राजकुमार को नेशनल अवॉर्ड भी मिला है। इसके अलावा लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे राजकुमार ने कुछ महीने पहले अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी की थी. वे शादी के बाद सेटल हो गए हैं।

सेटल होने के बाद राजकुमार ने मुंबई में अपना नया घर भी ले लिया है। राजकुमार ने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का लग्जरी अपार्टमेंट 44 करोड़ रुपये में खरीदा है। हालांकि लोगों का कहना है कि उनकी पिछली कई फिल्में फ्लॉप रही हैं तो उन्होंने इतनी बड़ी रकम कैसे मैनेज कर ली। उनकी पत्नी पत्रलेखा भी इन दिनों पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं तो ऐसे में इस कपल ने सब कुछ कैसे मैनेज कर लिया? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अपार्टमेंट को जाह्नवी कपूर ने साल 2021 में 39 करोड़ में खरीदा था। जिसे अब राजकुमार राव ने 44 करोड़ में खरीदा है। यानी जाह्नवी को सीधे तौर पर 5 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है। यह अपार्टमेंट देश के सबसे पॉश रिहायशी इलाके जुहू इलाके में स्थित है। इस इमारत का नाम लोटस आर्य है और इसका मालिकाना हक मशहूर निर्माता और बिल्डर आनंद पंडित के पास है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Fire breaks out on ranbir kapoor film set: इस बॉलीवुड अभिनेता के फिल्म सेट पर लगी भीषण आग; एक की हुई मौत, पढ़ें…

Hindi banner 02