Ranbir kapoor

Fire breaks out on ranbir kapoor film set: इस बॉलीवुड अभिनेता के फिल्म सेट पर लगी भीषण आग; एक की हुई मौत, पढ़ें…

Fire breaks out on ranbir kapoor film set: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म का सेट एक हादसे की वजह से जलकर खाक हो गया है

मनोरंजन डेस्क, 31 जुलाईः Fire breaks out on ranbir kapoor film set: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म का सेट एक हादसे की वजह से जलकर खाक हो गया है। अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पास एक ओपन-एयर फिल्म स्टूडियो में शुक्रवार रात भीषण आग लग गई। इस आग में इंडस्ट्री में काम करने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इतना ही नहीं जब स्टूडियो आग की लपटों में घिर गया तब सनी देओल का बेटा भी वहां मौजूद था।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम चित्रकूट स्टूडियो आग की लपटों में घिर गया। स्टूडियो 5,000 वर्ग फुट में फैला हुआ था, जहां उच्च बजट की फिल्मों की शूटिंग के लिए 2 सेट बनाए गए थे। अचानक धुएँ का घना बादल दिखाई दिया और चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। आग के गोले इतने भीषण थे कि लोग उन्हें देखकर दहशत में आ गए। जिसके बाद घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन इस घटना में 32 वर्षीय मनीष देवासी की मौत हो गई।

बता दें कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सांसद और अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर देओल भी इलाके में शूटिंग कर रहे थे। कहा जा रहा है कि राजवीर राजश्री प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। इसकी शूटिंग वह उसी जगह के आसपास कर रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Richest woman in asia: एशिया की सबसे अमीर महिला बनी यह भारतीय, जानें…

Hindi banner 02