Radhika Apte

Radhika Apte: राधिका आप्टे का राज कुंद्रा के केस से जुड़ रहा नाम, जानें क्या है वजह

Radhika Apte: राधिका आप्टे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है

बॉलीवुड डेस्क, 13 अगस्तः Radhika Apte: बॉलीवुड की अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा न्यूड फोटो इन दिनों चर्चा में है। लोग इन फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। इतना ही नहीं इसे राज कुंद्रा मामले से भी जोड़ा जा रहा है। ट्विटर पर अब #BoycottRadhikaApte ट्रेंड हो रहा है।

बता दें कि राधिका आप्टे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने अंधाधूंध, पेडमैन, शोर इन सिटी सहित कई शानदार फिल्में की है। दर असल ट्वीटर राधिका आप्टे का फोटो वायरल होने के बाद लोग उन्हें बोयकोट करने की बात कर रहे है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Online Fraud: इन लिंक्स पर भूलकर भी ना करें क्लिक, वरना बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली

यह कहीं न कहीं राज कुंद्रा केस का असर ही है जो गुस्सा बनकर लोगों के रिएक्शन में नजर आ रहा है। कुछ लोगों ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद राधिका आप्टे की चुप्पी पर भी निशाना साध रहे है। इतना ही नहीं कई लोग तो राधिक आप्टे को भारतीय संस्कृति का विरोधी बता रहे है।

हाल ही में अभिनेत्री अपनी न्यूड क्लिप को लेकर भी चर्चा में रही, जो उनकी फिल्म क्लीन शेवन की थी। तस्वीरें काफी वायरल हुई, जिससे परेशान राधिका ने कहा था मैं चार दिनों तक घर से बाहर कदम भी नहीं रख पाई थी। मेरा ड्राइवर, मेरा वॉचमैन, मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर मुझे उन तस्वीरों से पहचान रहे थे।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें