priyanka chopra 600x337 1

Priyanka Chopra: इंस्टाग्राम के 1 पोस्ट से करोड़ों कमाती है यह अभिनेत्री, पढें पूरी खबर….

Priyanka Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक पेड पोस्ट के जरिए तीन करोड़ की कमाई करती हैं

बॉलीवुड डेस्क, 03 जुलाईः Priyanka Chopra: इंस्टाग्राम ने 2021 की रिचलिस्ट जारी कर दी है। इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक पेड पोस्ट के जरिए तीन करोड़ की कमाई करती हैं। वहीं इस सूची में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल हैं। विराट कोहली ने अपने एक पोस्ट के जरिए 5 करोड़ रूपये कमाए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस लिस्ट में 27 वें स्थान पर हैं वहीं विराट कोहली को 19 वीं रैंक मिली है। दोनों भारतीय सितारे पिछले तीन साल से अपनी रैंकिंग में इजाफा करते जा रहे हैं। इस लिस्ट में केवल दो ही भारतीयों का नाम शामिल हैं।

पहले स्थान पर काबिज हैं फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो। उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए 11.9 करोड़ रूपये कमाए हैं। दूसरे स्थान पर ड्वेन जॉनसन और तीसरे स्थान पर सिंगर एरियाना ग्रांडे को जगह मिली है।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 2012 को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। प्रियंका ने मुस्कुराती हुई तस्वीर के साथ शुरुआत की थी। प्रियंका ने कैप्शन दिया था कि हैप्पी टू बी हियर। उनका इंस्टाग्राम हैंडल है @priyankachopra। खबर लिखे जाने तक उनके 65 मिलियन्स फॉलोवर्स हैं और उन्होंने 606 लोगों को फॉलो किया है। वहीं उन्होंने अब तक 3373 पोस्ट किये हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने रेस्टोरेंट की तस्वीर साझा की थी। न्यूयोर्क में प्रियंका ने कुछ समय पहले भारतीय रेस्टोरेंट खोला है और उस रेस्टोरेंट का नाम है सोना। विदेश में भारतीय स्वाद और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए उनकी तारीफ भी हुई। प्रियंका हाल ही में अपने रेस्टोरेंट में गई और गोलगप्पे के मजे लिए।

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार द व्हाइट टाइगर में देखा गया था। इस फिल्म को ऑस्कर में नामांकन भी मिला था। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में मिंडी कॉलिंग के साथ एक वेडिंग कॉमेडी के अलावा टेक्स्ट फॉर यू और मैट्रिक्स 4 शामिल हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Rixa Driver Murder: घाटलोडिया में रात्रि कर्फ्यू के दौरान युवक की धारदार हथियार से हत्या