rixa driver murder adi

Rixa Driver Murder: घाटलोडिया में रात्रि कर्फ्यू के दौरान युवक की धारदार हथियार से हत्या

Rixa Driver Murder: अहमदाबाद के घाटलोडिया क्षेत्र में एक युवक की चाकूओं से रौंदकर हत्या कर दी गई है

अहमदाबाद, 03 जुलाईः Rixa Driver Murder: अहमदाबाद के घाटलोडिया क्षेत्र में एक युवक की चाकूओं से रौंदकर हत्या कर दी गई है। कर्फ्यू में हुई हत्या की घटना से पुलिस पर कई सवाल उठ रहे है। मृतक ऑटो रिक्शा चलता था। घटना की सूचना पाते ही पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घाटलोडिया क्षेत्र में पावापुर एटीएम बसस्टेन्ड सद्भभावना सर्कल के पास रहती मृतक (Rixa Driver Murder) की मां ने बताया कि पूनम उर्फ लालो किराये पर ऑटो रिक्शा चलाता था और रात में ऑटो रिक्शा में ही सो जाता था। गत देर रात सूर्योदय कोम्पलेक्स के सामने से उनका पुत्र लहूलुहान अवस्था में मिला। उसे तुरंत ही उपचार के लिए सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करेें

मृतक की मां का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या घाटलोडिया में रहते धवल रावल ने की है। इससे पहले भी कई बार उसके साथ झगड़ा किया। पुलिस ने बताया कि युवक पर गरदन और गले पर चाकू से हमला किया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें आरोपी हत्या कर भागते हुए दिखाई दे रहे है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Aamir Khan Divorce: आमिर खान पत्नी किरण राव से हुए अलग, 15 साल की शादी टूटी