Priyanka chopra

Priyanka chopra: जानें प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया से क्यों हटाया पति का सरनेम ‘जोनस’, खुद कही यह बात

Priyanka chopra: एक्ट्रेस ने बताई पति का सरनेम हटाने की वजह

मनोरंजन डेस्क, 22 दिसंबरः Priyanka chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आये दिन अपने फोटो और वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया था। एक्ट्रेस ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने पति निक जोनस संग तलाक होने के सवाल पर भी अपनी बात रखी हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया। जब एक्ट्रेस (Priyanka chopra) से उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल से जोनस सरनेम हटाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं बस चाहती थी कि मेरा यूजरनेम मेरे ट्विटर से मैच हो। मैं ये देखकर काफी हैरान हूं कि लोगों के लिए ये इतना बड़ा मुद्दा क्यों बन गया। ये सोशल मीडिया है यार तो चिल रहें आप सभी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi Omicron variant update: दिल्ली में ओमिक्रॉन के मामले 50 के पार, स्वास्थ्य मंत्री का दिल्ली की जनता को सलाह

Advertisement

बता दें कि सिंगर निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम प्रियंका चोपड़ा से बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया है, जिसके बाद प्रियंका और निक की तलाक की खबरें भी आई थीं। हालांकि दोनों के पोस्ट ने सभी खबरों पर विराम लगा दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार द व्हाइट टाइगर और द स्काइ इज पिंक जैसी फिल्मों में दिखाई दी थी। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट के टॉप 10 में अपनी जगह बनाई हैं। टॉप-10 की इस सूची में अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका इकलौती भारतीय अभिनेत्री हैं।

Whatsapp Join Banner Eng