Parineeti Raghav Chopra

Parineeti-Raghav Engagement: सगाई के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, यहां देखें तस्वीरें…

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई

मनोरंजन डेस्क, 13 मईः Parineeti-Raghav Engagement: भारतीय अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा सगाई के बंधन में बंध गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस की सगाई की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे हैं। इस सगाई में परिणीति चोपड़ा की बहन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई। कहा जा रहा है कि परिणीति ने अपनी सगाई पर बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहना हैं।

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सगाई की खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वह राघव चड्ढा की बाहों में रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई दिल्ली के 400 साल पुराने कपूरथला हाउस में हुई है। दोनों की सगाई में इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां और राजनीति जगत के दिग्गज शामिल हुए। 

सगाई में शामिल हुए 150 मेहमान

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए हैं। बीते कुछ महीनों से दोनों अक्सर साथ में दिख रहे थे।

इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि परिणीति और राघव शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी इस साल के अंत तक होने वाली है। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की दोस्ती फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और अब शादी होने वाली है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Air India Pilot News: पायलट ने बीच हवा में कर दिया यह काम, DGCA ने ठोका 30 लाख का जुर्माना

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें