Nusrat jahan

Nusrat jahan: काफी खूबसूरत और स्टाइलिश पॉलिटिशियन हैं नुसरत जहां, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

Nusrat jahan: नुसरत जहां टीएमसी सांसद है साथ ही साथ बांग्ला फिल्मों में काम करती हैं

मनोरंजन डेस्क, 02 अगस्तः Nusrat jahan: अभिनेत्री और नेता नुसरत जहां काफी सूबसूरत और स्टाइलिश पॉलिटिशियन हैं। मालूम हो कि वे टीएमसी की सांसद है साथ ही साथ बांग्ला फिल्मों में काम करती हैं। नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वे अपने ब्रॉयफ्रेंड एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अपने रिलेशन और उनके साथ अपने बच्चे के जन्म देने को लेकर चर्चा में आई थी। अभिनेत्री आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

हाल ही में एक न्यूज चैनल से बातचीत में नुसरत जहां ने कहा था कि जब तक जरूरत न हो, वह बोलना पसंद नहीं करती हैं। लेकिन उनकी चुप्पी को गलत नहीं समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी महिला कार्ड या पीड़ित कार्ड नहीं खेला हैं।

मां बनने के बाद नुसरत से उनकेे बच्चे के पिता की पहचान के बारे में पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल हैं।

एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा हैं, जो कि पिता का नाम हैं। इस समय हम एक साथ महान पितृत्व का अनुभव कर रहे हैं। मैं और यश, हम अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

बता दें कि नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अभिनेत्री की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। वह फिल्मों के साथ-साथ ऐड फिल्म्स में भी दिखती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mau vitamin a supplementation program: विटामिन-ए की खुराक बच्चों में विटामिन की कमी को करेगा पूरा, जानें…

Hindi banner 02