Nusarat jha

Nusrat jahan bold photos: नुसरत जहां ने एक बार फिर लूटा फैंस का दिल, ब्रालेट पहन दिखाईं सिजलिंग अदाएं

Nusrat jahan bold photos: लहंगे में भी नुसरत जहां ने किया मदहोश, देखें नई तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क, 27 अप्रैलः Nusrat jahan bold photos: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि इसके अलावा भी नुसरत ने अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है। अभिनेत्री आये दिन अपनी तस्वीरें (Nusrat jahan bold photos) फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने नई तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में अभिनेत्री को बेबी पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले लहंगे में देखा जा रहा हैं। उन्होंने इस लुक को पूरा करने के लिए येलो कलर के फंक्की ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया हैं। वहीं उन्होंने लाइट पिंकिश मेकअप किया हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हैं। इस लुक में नुसरत काफी हॉट दिख रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Dalits received threats not to enter the temple: गुजरात के खेड़ा में दलितों को मंदिर में प्रवेश नहीं करने की मिली धमकी, पढ़ें पूरी खबर

Nusrat jahan bold photos: नुसरत ने यहां अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए 3 तस्वीरें साझा की हैं। हर तस्वीर में उनका लुक काफी खूबसूरत हैं। अब नुसरत के चाहनेवालों के बीच उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग उनकी तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी नुसरत

वहीं दूसरी ओर नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। उन्हें जल्द ही बंगाली फिल्म जय काली कलकत्तेवाली और मास्टर मोशाई अपनी किचू देखेन्नी में भी नजर आने वाली हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Hindi banner 02