Manoj Muntashir

Manoj Muntashir: जानें चोरी के आरोपों पर क्या बोले गीतकार मनोज मुंतशिर, पढ़ें पूरी खबर

Manoj Muntashir: गीतकार पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने तेरी मिट्टी गाने को एक पाकिस्तानी सॉन्ग से कॉपी किया हैं

मनोरंजन डेस्क, 23 सितंबरः Manoj Muntashir: बॉलीवुड के गीतकार मनोज मुंतशिर इन दिनों विवादों के घेरे में हैं। गीतकार पर कविता चुराने का आरोप लगा हैं। यूजर्स का कहना है कि मनोज मुंतशिर ने 2019 में आई उनकी एक किताब मेरी फितरत है मस्ताना की एक कविता मुझे कॉल करना किसी और के द्वारा लिखी गई हैं। उन्होंने इसे हिंदी अनुवाद करके किताब में छाप दिया हैं।

विवाद खत्म नहीं हुआ था कि यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने का नया तरीका ढूंढ लिया। गीतकार पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने तेरी मिट्टी गाने को एक पाकिस्तानी सॉन्ग से कॉपी किया हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि उन्होंने तेरी मिट्टी को साल 2005 में आए एक पाकिस्तानी गाने से चुराया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Pegasus spy case: पेगासस मामले पर फैसला अगले सप्ताह, कमेटी का भी होगा गठन

इन आरोपों पर गीतकार ने कहा कि अगर उनका गाना तेरी मिट्टी किसी गाने की कॉपी निकला तो वह हमेशा के लिए लिखना छोड़ देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें राष्ट्रवादी होने की सजा दी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि जो लोग मुझपर आरोप लगा रहे हैं उन्हें चेक करना चाहिए कि वह वीडियो हमारी फिल्म केसरी के रिलीज होने के महीनों बाद अपलोड किया गया हैँ। मनोज ने कहा कि मैंने जो कुछ भी लिखा कहीं न कहीं से प्रेरित हैं, क्योंकि लिखने का कोई दूसरा तरीका नहीं हैं। तेरी मिट्टी जैसे राष्ट्र-प्रेम को जगाने करनेवाले गीत पर घिनौनी राजनीति की जा रही हैं।

Whatsapp Join Banner Eng