Mahendra singh dhoni movie

Mahendra singh dhoni movie: महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए क्या है नाम…

Mahendra singh dhoni movie: महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म का नाम है लेट्स गेट मैरिड

खेल डेस्क, 28 जनवरीः Mahendra singh dhoni movie: क्रिकेट की पिच पर शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नई पिच पर कदम रखने वाले हैं। माही का क्रिकेट करियर अब अपने अंतिम चरण में है। माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल खेलने के बाद वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले लेंगे।

ऐसे में बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि धोनी का अगला प्लान क्या है। धोनी क्रिकेट की पिच के बाद अब मनोरंजन के क्षेत्र में भी उतरने जा रहे हैं। धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की पहली फिल्म आ रही है।

फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ किया 

धोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म का पहला मोशन पोस्टर शुक्रवार को रिलीज़ किया गया। यह एक तमिल भाषा की फिल्म होगी। फिल्म का नाम है लेट्स गेट मैरिड। इस फिल्म में मुख्य भूमिका साउथ एक्टर हरीश कल्याण निभाएंगे जबकि फिल्म की एक्ट्रेस इवाना होंगी। फिल्म के डायरेक्टर रमेश धमिलमणि हैं।

फिल्म का कॉन्सेप्ट उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने तैयार किया 

यूं तो प्रोडक्शन हाउस का नाम धोनी के नाम पर है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कॉन्सेप्ट उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने तैयार किया है। इस प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। अभी तक इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कोई बड़ी फिल्म नहीं बन पाई है। लेकिन अब तक तीन शॉर्ट फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bank holidays in february: जल्द निपटा लें जरूरी काम, फरवरी में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक…

Hindi banner 02