AAMir khan 1

Laal singh chaddha: लाल सिंह चड्ढा को विदेश से मिल रहा खूब प्यार, चौंका देंगे आंकड़े…

Laal singh chaddha: जिस तरह का प्यार फिल्म को विदेशों में मिल रहा है उसे देखकर लग रहा है कि एक्टर के नुकसान की भरपाई हो जाएगी

मनोरंजन डेस्क, 16 अगस्तः Laal singh chaddha: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भारत में खूब बवाल हो रहा है। फिल्म की कहानी जो भी हो किंतु इसे बैन करने का फितूर लोगों के दिमाग में ऐसा चढ़ा है कि इसका असर फिल्म की कमाई पर भी होने लगा है। आमिर खान पिछले चार साल से इस फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भारत में जितना इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है, उतनी ही प्रशंसा विदेश में मिल रही है। ओपनिंग डे के मुकाबले फिल्म की कमाई में काफी तगड़ा झटका लगा है। किंतु जिस तरह का प्यार फिल्म को विदेशों में मिल रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि एक्टर के नुकसान की भरपाई हो जाएगी।

विदेश में ताबड़तोड़ कमाई

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म चाहे कोई कमाल ना दिखा रही हो किंतु कमाई के मामले में लाल सिंह चड्ढा ओवरसीज में धमाल मचा रही है। पहला दिन यानी गुरुवार को इस फिल्म ने 8.20 करोड़ का बिजनेस किया, दूसरे दिन फिल्म ने 13.40 करोड़ रुपए कमाए, तीसरे दिन फिल्म की 9.40 करोड़ की कमाई हुई और चौथे दिन फिल्म की कमाई 13.25 करोड़ के लगभग हुई। जिसका मतलब है कि फिल्म की अबतक की कुल कमाई लगभग 43.25 करोड़ हो गई है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म 

रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा को विदेशों की जनता से भरपूर प्यार मिल रहा है। रिलीज के महज चार दिनों में लाल सिंह चड्ढा साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। यही नहीं विदेशों में इस फिल्म की कमाई के आंकड़े ने भारतीय बॉक्स ऑफिस की कमाई को भी पछाड़ दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal offer to central government: हर भारतवासी को अमीर बनाना चाहते हैैं अरविंद केजरीवाल, केंद्र सरकार को दिया यह ऑफर

Hindi banner 02