Kisi Ka bhai Kisi ki jaan

Kisi ka bhai Kisi ki jaan movie: इस खास मौके पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’, जानें तारीख…

Kisi ka bhai Kisi ki jaan movie: फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगीः सलमान खान

मनोरंजन डेस्क, 09 फरवरीः Kisi ka bhai Kisi ki jaan movie: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्मों का इंतजार सभी को रहता है। सलमान खान की फिल्मों में मनोरंजन, कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और आसान डांस स्टेप्स के अलावा सब कुछ होता है और यही कारण है कि सलमान खान की फिल्में सभी पीढ़ियों के लोगों द्वारा पसंद की जाती हैं।

इस बीच सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से जुड़ी खास जानकारी शेयर की है। सलमान खान ने कहा कि उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट और फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 22 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की स्टारकास्ट

पूजा हेगड़े पहली बार फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी। वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Twitter blue service in india: भारत में हुई ‘ट्विटर ब्लू’ की शुरुआत, महीने भर के लिए देने होंगे इतने पैसे…

Hindi banner 02